Post Submission And Backlink Rules

 रचनाएँ प्रकाशित करवाने और backlink के लिए नियम व् शर्तें

अपनी रचनाएँ हमारे वेबसाइट में प्रकाशित करवाना चाहते हैं? इसके लिए कुछ शर्तें आपको मान्य होने चाहिए जो नीचे लिखे है::

  1. रचना स्वनिर्मित होनी चाहिए, किसी दूसरे की लिखी रचना को प्रकाशित नहीं किया जायेगा।
  2. आपकी रचना कम से कम 300 शब्दों की होनी चाहिए। अगर 300 शब्दों से छोटी है तो आप उसी तरह की एक से अधिक रचनाओं को एक साथ एक पोस्ट बना कर भेज सकते है।
  3. कृपया किसी और ब्लॉग या वेबसाइट में पहले से प्रकाशितहो चुकी रचना को ना भेजें और एक बार हमारे ब्लॉग में रचना प्रकाशित हो जाने के बाद आप किसी और वेबसाइट या ब्लॉग में उस रचना को प्रकाशन के लिए नहीं भेजेंगे।
  4. प्रिंट मीडिया जैसे की न्यूज़-पेपर, किताबें, आदि में किसी भी तरह से आप प्रकाशित करवा सकते हैं।
  5. आपकी रचना को हम अपने वेबसाइट, सोशल मीडिया, यूट्यूब चैनल आदि में टेक्स्ट, इमेज, ऑडियो, विडियो के फॉर्मेट में प्रकाशित कर सकते है और जहाँ पर आवश्यक होगा वहां आपको रचनाकार के रूप में क्रेडिट दिया जायेगा।
  6. हमारे ब्लॉग पोस्ट के हिसाब से हम आपकी रचना और उसके टाइटल में मामूली बदलाव कर सकते है।
  7.  आपकी रचना को पब्लिश करना है या नहीं इसका निर्णय हम अपनी कुछ आतंरिक मानकों के आधार पर कर सकते है।

हमारी वेबसाइट से Backlink लेने के कुछ तरीके नीचे बताये गये है।

  1. गेस्ट पोस्ट: आप हमारे वेबसाइट में गेस्ट पोस्ट लिख कर Backlink (rel=ugc)ले सकते है। एक गेस्ट पोस्ट में अधिकतम 2 Backlink दिए जा सकते हैं। 700 से कम शब्द के पोस्ट में 1 Backlink और 700 से ज्यादा शब्द वाले पोस्ट में 2 Backlink। ऊपर बताये पोस्ट सबमिशन रूल आपके पोस्ट पर भी लागू होगा।
  2. गिव बैक : अगर आपके वेबसाइट में 10,000 Pageview Per Day का ट्रैफिक है, तो आप हमें (हमारे दुसरे वेबसाइट को) Backlink दे सकते है या आपके यूट्यूब चैनल या किसी दूसरे प्लेटफार्म जहाँ पर्याप्त फॉलोवर हो वहाँ हमारी वेबसाइट को प्रमोट कर सकते हैं। आपको रेलेवेंट जगह पर Backlink दिया जायेगा।
  3. पे बैक : रेलेवेंट पोस्ट में या साइडबार में आपको Backlink दिया जायेगा मामूली फ़ीस में।
  4. कमेंट के माध्यम से backlink नहीं देते कृपया हमसे संपर्क करे।
Safalta, Kamyabi par Badhai Sandesh Card Sanskrit Bhasha ka Mahatva in Hindi Surya Ke Bare Mein Jankari | Surya Ka Tapman Vyas Prithvi Se Doori 25 Famous Deshbhakti Naare and Slogan आधुनिक महापुरुषों के गुरु कौन थे?